रोहित शर्मा की इस हरकत से फैन्स हुए दीवाने बोले एक ही तो दिल है, कितनी बार जीतोगे रोहित शर्मा

दिल तो एक ही है रोहित शर्मा, कितनी बार जीतोगे?

ये बात रोहित के तमाम फैन्स ने तब कही जब रोहित शर्मा मैदान पर बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे और समर्थकों से कह रहे थे कि दोस्तों अब छोड़ो, हार्दिक पांडे को परेशान करना बंद करो, उन्हें हूट करना बंद करो, उन्हें दूसरे शब्दों में चपरी कहना बंद करो।

रोहित शर्मा अपने ही फैंस से कह रहे थे कि प्लीज अब शांत हो जाओ, इसकी कोई जरूरत नहीं है, आपने बहुत कर लिया, अब ये देखने वाली बात है कि ये फैंस मानेंगे या नहीं. लेकिन रोहित शर्मा का यह इशारा इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा के केंद्र में है कि जिस रोहित शर्मा को कप्तानी से हटा दिया गया था और जिनके कप्तानी से हटाए जाने के बाद उनके फैंस नाखुश हो गए थे.

जब रोहित शर्मा को बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग के लिए भेजा गया तो उस वीडियो को देखने के बाद फैंस का गुस्सा फूट पड़ा. रोहित शर्मा बाउंड्री लाइन पर खड़े होकर अपने सभी फैंस से कहते हैं कि शांत हो जाओ, इसे छोड़ने की जरूरत नहीं है.

हम सभी जानते हैं कि मुंबई ने हार की हैट्रिक बनाई है, वे जीटी के खिलाफ हारे हैं और एसआरएच के खिलाफ और राजस्थान रॉयल्स ने उन्हें हराया है। जब मुंबई ने SRH का सामना किया, तो उनके गेंदबाज परेशानी में थे और जब उन्होंने राजस्थान रॉयल्स का सामना किया, तो उनके बल्लेबाज परेशानी में थे।

लेकिन इन सब बातों के बीच सबसे बड़ी तस्वीर जो थी वो रोहित शर्मा को लेकर थी क्योंकि पूरा स्टेडियम लगातार शोर-शराबे और नारों से भरा हुआ था. पूरे मैच के दौरान पूरे स्टेडियम में इन सभी खबरों पर लगातार चर्चा होती रही, लेकिन रोहित शर्मा ने इन सभी खबरों पर विराम लगाने की कोशिश की.

आपको मैच का वह पहला मूवमेंट याद है जब संजय मांजरेकर हार्दिक और संजू सैमसन के साथ खड़े होते हैं और शुरुआत करते हैं, देवियों और सज्जनों ने मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या के लिए जोरदार तालियां बजाईं और पूरा स्टेडियम शोर मचाने लगा।

हार्दिक ने रोहित की कप्तानी में शुरुआत की थी. पिछले कुछ दिनों से हार्दिक पंड्या लगातार रोहित के साथ तालमेल बिठाने की कोशिश कर रहे थे. रोहित से दोस्ती करें, ऐसा माहौल बनाएं जहां रोहित के प्रशंसक उनसे नफरत न करें। हम सभी ने तस्वीरें देखीं कि पहले मैच के बाद वह पीछे से जाकर सही काम करते हैं।’

मैच के बाद, वह जाता है और सही बात है। होली के दिन वह उनसे मिलते हैं और गले मिलते हैं।

लेकिन इन सभी तस्वीरों के बीच ये तस्वीर अपने आप में अहम है जब रोहित शर्मा मैदान पर खड़े होकर फैंस से कहते हैं, ‘ठीक हो जाओ दोस्तों, रोहित के सभी फैंस सहमत हों या न हों, लेकिन सोशल मीडिया पर ये जरूर ट्रेंड करने लगा. वो रोहित कौन है वो दोस्त क्या कमाल का इंसान है तुम एक दिल कितनी बार जीतोगे रोहित ये सवाल शुरू हो गया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
MS Dhoni ने बनाया World Record, तोड़ दिए सारे Records मयंक यादव: जिनकी रफ्तार से पंजाब ताश के पत्तों की तरह उड़ गया IPL 2024 Orange Cap: विराट कोहली बने ऑरेंज कैप होल्डर इस 6.50 करोड़ के क्रिकेटर ने एक ओवर मैं लूटा दिया मैच IPL 2024: CSK ने GT को 63 रन से हराया